July 21, 2024

दो दिन से लापता युवती का जंगल में मिला शव , प्रेमी पर हत्या का शक

0

दो दिन से लापता युवती का जंगल में मिला शव , प्रेमी पर हत्या का शक

सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र के डिबुलगंज से दो दिन पहले संदिग्ध हाल में लापता युवती का शव देर रात जंगल में मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दुद्धी भेज दिया। वही सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी डा. यशवीर सिंह ने मौका मुआयना करते हुए आरोपी के जल्द गिरफ्तारी की बात कही।

 

वही परिजनों द्वारा पुलिस को दी तहरीर के अनुसार युवती की मां ने बताया कि बेटी उम्र 22 वर्ष सोमवार को अपने सहेली के घर जाने की बात कहकर निकली थी। इसके बाद से वह नहीं लौटी। जब खोजबीन शुरू की तो पता चला कि सहेली के घर से कोई लड़का उसे मारते-पीटते ले गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। खोजबीन करते हुए पुलिस जंगल की ओर गई तो वहां युवती की लाश मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में अनपरा पुलिस की लापरवाही देखने को मिल रहा है। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद भी सक्रियता दिखाया होता तो शायद लडकी की जान बचाया जा सकता था। आरोपी प्रेमी मृतका को सहेली के घर से मारते पीटते ले गया तब भी फोन पर पुलिस को सूचना मिली थी पर पुलिस ने कोइ कदम नही उठाया।

वही मामले में मौके पर पहुंचे एसपी डा. यशवीर सिंह ने बताया की लड़की दो दिनो से लापता थी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलास में जुटी थी। आज सूचना मिला की लड़की का शव जंगल में पड़ा है। मौके पर शव बरामद कर लिया गया है। परिजनो के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच किया जा रहा है आरोपी अभी फरार है जल्द गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

www.khabarjagat24.com
रिपोर्ट मनोज सिंह राणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चर्चित खबरे