July 21, 2024

प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करने बाँदा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

0

प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करने बाँदा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं, प्रशिक्षण शिविर में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर बीजेपी पर निशाना साधा।

समाजवादी पार्टी का दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर बांदा में आयोजित किया गया, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लिया
और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम जब चित्रकूट को याद करते हैं तो भगवान राम याद आते हैं. उन्होंने कहा कि हमने पहले भी चित्रकूट में शिविर किया था और असर ये हुआ कि हम यहां चुनाव जीत गए।

सपा अध्यक्ष ने कहा की ‘इतिहास के पन्नों को पलटते हैं तो गोस्वामी तुलसीदास को भूल नही पाते. सपा कार्यकर्ता को हनुमान चालीसा याद है,कोई घर परिवार ऐसा नहीं है जिसने महाभारत ना पढ़ा हो या रामायण के बारे में ना जानता हो, मणिपुर में 2 तस्वीरें आई, कारगिल का युद्ध करने वाले जवान के परिवार की महिला के साथ जो घटना हुई हमारी संस्कृति कभी इन चीजों को स्वीकार नहीं कर सकती है. इसका दोषी अगर कोई है तो भाजपा की विभाजनकारी राजनीति।
भाजपा वाले को बताना चाहता हूं हमे बुलडोजर बाबा का व्यवहार नही चाहिए ये गैर कानूनी बनाकर बुलडोजर चला देते हैं. हम वो भी पता करेंगे की गाड़ी कब पलटी है, हम शरीफ हैं हमें शरीफ रहने दो।
अखिलेश यादव ने कहा कि इंडिया घमंडिया नही है बल्कि इंडिया के साथ PDA है, अखिलेश ने कहा कि 2024 में हम उन्हें 80 की 80 सीटों पर सबक सिखाएंगे, अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी की आग से नही खेलनी चाहिये, बीजेपी जानबूझकर चाहती है कि ऐसे मुद्दे उठे, बीजेपी नहीं चाहती है कि मुख्य मुद्दे पर चर्चा हो। अखिलेश ने कहा, ‘जब तक रणनीति बनाने में हम लोग कामयाब नहीं होंगे तब तक बीजेपी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है जिस तरह से महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार है और सरकार का समस्या न स्वीकार करना, इनके पतन का कारण बनेगा।
टमाटर का जिक्र करते हुए सपा प्रमुख ने कहा, अभी सदन में कह रहे थे कि ये जो टमाटर महंगा बिक रहा है इससे हमारे किसानों को लाभ हो रहा है, बताओ किसान भाइयों यहां पर किसने टमाटर पैदा किया है, हमें तो लगता है इन्होंने छिपाकर कहीं टमाटर के पौधे लगा दिए हैं।
बांदा में प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर पार्टी यहां से बुंदेलखंड को केंद्रित करेगी. यहां तैयारियों की जिम्मेदारी पूर्व एमएलसी सुनील सिंह साजन और उदयवीर को सौंपी गई है।

www.khabarjagat24.com
रिपोर्ट दिलीप जैन बीरेंद्र गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चर्चित खबरे